टैटू के साथ आई सेक्स रोबोट, लोगों के दिलों पर करती है राज

टैटू के साथ आई सेक्स रोबोट, लोगों के दिलों पर करती है राज

नई दिल्ली. सेक्स रोबोट अब सिर्फ फिक्सनल मूवीज या साइंस की काल्पिनक कहानियों तक सीमित नहीं हैं. आज के दौर में रियल लाइफ में ये रोबाट मार्केट में उपलब्ध हैं. ये दिन ब दिन और आधुनिक होते जा रहे हैं. धीरे धीरे तकनीक उस मुकाम पर पहुंच रही है जहां सेक्स रोबोट न सिर्फ हू ब हू असली इंसान जैसे दिखते हैं और उनकी तरह बात करते और चलते फिरते भी हैं. ऐसे ही एक सेक्स रोबोट इन दिनों काफी चर्चा में है. इसके बॉडी पर इंसानों की तरह ही टैटू बने हुए हैं.

छपी एक खबर के अनुसार, RealDoll नाम की कंपनी जो ‘लक्जरी लव डॉल्स’ के लिए दुनियाभर में मशहूर है उसने हाल ही में एक सेक्स रोबोट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें एक सेक्स डॉल की हैं. कंपनी टैटू के साथ अपने प्रोडेक्ट बना रही है.

द मैजिक किंगडम में रहने वाले स्नो नाम के एक सेक्स बॉट के मालिक ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है. इस अकाउंट पर वो अक्सर सेक्स बॉट और डॉल की तस्वीरें शेयर करते हैं. KKFun द्वारा शेयर की कंप्यूटर जेनरेटेड तस्वीरों में उसे गेम ऑफ थ्रोन्स में जंगल और बगल में ड्रेगन जैसे दृश्यों का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. RealDoll ग्राहक लगातार इस तरह के प्रोडेक्ट की डिमांड कर रहे थे. स्नो जैसी सेक्स रोबोट कंपनी के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है.

KKFun ने अपनी छाती और बांह पर फूलों के टैटू वाली डॉल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘स्नो अपना पहला टैटू बनवा रही है. हर किसी के लिए नई चीज पहली बार होती है. स्नो को टैटू बनवाते वक्त थोड़ा दर्द होता है. लेकिन लास्ट में वो इससे खुश है.’ स्नो की तस्वीरें शोसल मीडिया पर लोगों को खूब पंसद आईं. KKFun की पोस्ट पर कई लोगों ने स्नो को खूबसूरत और सेक्सी बताया.

Share