लुधियाना: ‘ मार- मार सिंड कड दुंगा ‘, चौंकी प्रभारी का फूटा गुस्सा, वीडियो वायरल

लुधियाना: ‘ मार- मार सिंड कड दुंगा ‘, चौंकी प्रभारी का फूटा गुस्सा, वीडियो वायरल

लुधियाना: शिमलापुरी इलाके के चौकी इंचार्ज की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है । जिसमे वह शिकायत लिखवाने आई महिला के साथ आए युवक पर गुस्से मे आग बबुला हो रहे है। वीडियो मे देखा जा सकता है कि किस तरह चौंकी प्रभारी अपना आपा खो कर युवक पर चिल्ला रहे है।

इस मामले मे चौंकी प्रभारी ने मीडिया को बताया कि प्रीत नगर की रहने वाली रेखा रानी शिकायत लिखवाने आई थी। जिसने पुलिस को बताया कि वह डॉग लवर है। मोहल्ले के रहने वाले जसपाल,रोबिन और मनजिंदर कुत्तो को मारते है। कुछ देर बाद महिला शिकायत वापिस लेने का आग्रह करने लगी।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

चौंकी प्रभारी ने दूसरे पक्ष से फ़ोन पर बात कर उन्हें पुलिस स्टेशन आने को कहा , जसपाल ने बताया की उक्त महिला मोहल्ले मे आस पास के इलाकों से डॉग लेकर आती है। जो आय दिन किसी न किसी मोहल्ला निवासी को काट लेते है। इतना ही नही एक स्ट्रीट डॉग ने जसपाल के पिता को भी काट लिया। जब वः इसकी शिकायत लेकर महिला के पास गया, तो महिला उसकी शिकायत देने ठाणे पहुँच गई।

वही वायरल वीडियो के संबंध मे चौंकी प्रभारी ने कहा कि महिला के साथ आया एक युवक थाने के बाहर लोगो धरना लगाने के लिए उकसा रहा था। जिस पर उसे समझा कर भेज दिया गया।

Share