Breaking Newsक्लास 3 की छात्रा से वॉशरूम में रेप, आरोपी गिरफ्तार

क्लास 3 की छात्रा से वॉशरूम में रेप, आरोपी गिरफ्तार

Date:

वाराणसी। वाराणसी में एक बड़े निजी स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा से रेप की सनसनीखेज वारदात हुई है। लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल के वॉशरूम में कक्षा 3 की छात्रा को स्वीपर ने हवस का शिकार बनाया है। स्कूल से घर पहुंची बच्ची की आपबीती सुनकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जांच के दौरान स्कूल के स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी स्वीपर के खिलाफ रेप की धारा 376 आईपीसी 9/10 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। उधर, बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सिगरा थाने के सनबीम लहरतारा स्कूल की है. जानकारी के मुताबिक रथयात्रा की रहने वाले परिवार की नौ साल की बच्ची कक्षा तीन में पढ़ती है. रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल पहुंची थी. इसी दौरान दोपहर में बच्ची वॉशरूम में गई तो स्वीपर भी घुस गया. उसने बच्ची के साथ दरिंदगी की. उसके चीखने पर डरा-धमकाकर चुप करा दिया. डरी सहमी बच्ची ने स्कूल में किसी को कुछ नहीं बताया. बच्ची घर पहुंची तो कपड़ों में ब्लड लगा देख मां ने पूछा।

बच्ची की आपबीती सुन पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. तत्काल मां व अन्य परिजन बच्ची को लेकर स्कूल पहुंचे। सूत्र बताते हैं कि करीब दो घंटे तक स्कूल वालों से तकझक होती रही। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि परिजन स्कूल पहुंचे तो घंटों मामले को दबाने की कोशिश होती रही। लेकिन मासूम के साथ हुई इतनी गंभीर वारदात पर परिजन कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाये। आरोपित स्वीपर लहरतारा के सिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी स्वीपर से पूछताछ में जुटी है।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

NEET परीक्षा मामला : बिहार में 19 लोग गिरफ्तार, 4 लोगों के एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी बरामद

बिहार: NEET परीक्षा में धांधली, भ्रष्टाचार या पेपर लीक...

इस इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां

नई दिल्ली : चांदनी चौक इलाके में गत शाम...

Rashmika Mandanna ने Ranbir Kapoor के Animal कैरेक्टर को ‘बेवकूफ’ बताया, जानें वजह

मुंबई: रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने...

JOB Alert : आज ही करें अप्लाई, बैंकों में 10 हजार पदों पर एक साथ होगी भर्ती

जयपुर ग्रामीणः बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाने की चाह...

3 मंजिला इमारत में लगी आग, 2 बच्चों सहित 5 की मौत, देखें Video

नई दिल्ली : गाजियाबाद में एक तीन मंजिला इमारत में...

अहम खबरः अगर नहीं किया यह काम तो बंद हो सकता है सरकारी राशन

नई दिल्‍ली: केंद्र सरकार द्वारा हर महीने 80 करोड़ लोगों...

Marriage Palace में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची मौके पर

टोहाना : गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने की घटनाएं...