Breaking Newsसनकी शख्सः सिर से लेकर पैर तक गुदवा रखे हैं Tattoo, देखें तस्वीरें…

सनकी शख्सः सिर से लेकर पैर तक गुदवा रखे हैं Tattoo, देखें तस्वीरें…

Date:

अर्जेंटीना. कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिनका शौक धीरे-धीरे जुनून बन जाता है. दूसरों से अलग दिखने की चाहत में वे कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं, जिसका खामियाजा उनके शरीर को उठाना पड़ता है.

tato5

अर्जेंटीना के एक शख्स की फोटोज वायरल हो रही हैं. इस शख्स के शरीर का शायद ही कोई ऐसा अंग बचा हो, जिस पर इसने टैटू न बनवाया हो. अब इस शख्स को इसके घर वालों ने ही पहचानने से इंकार कर दिया है.

tato4

इस शख्स का नाम पेराल्टा रोड्रिग्ज है. यह अर्जेंटीना में रहता है. पेराल्टा ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवाए हुए हैं. पेराल्टा खुद को ‘खूबसूरत शैतान’ कहलवाना पसंद करता है.

tato3

पेराल्टा ने अलग-अलग देशों के 80 से ज्यादा टैटू आर्टिस्ट से शरीर पर टैटू गुदवाए हैं. इसके बावजूद शरीर पर और टैटू गुदवाने का उनका जुनून बढ़ता जा रहा है. इनके सिर से लेकर पैरों तक खतरनाक टैटू गुदे हुए हैं.

tato2

पेराल्टा अपने पार्टनर के साथ अर्जेंटीना में रहते हैं. पेराल्टा की सनक की वजह से अब उनके घरवालों ने उनको पहचानने से भी इंकार कर दिया है.

tato1

हाल ही में पेराल्टा ने सिर पर 6 नंबर का खतरनाक टैटू गुदवाया है. उनके मुताबिक, 6 नंबर शैतान से जुड़ा होता है इसलिए उन्होंने इस नंबर का टैटू सिर पर गुदवाया है.

पेराल्टा ने बताया कि वे सिर पर तीन 6 बनवाने वाले हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें धार्मिक लोगों से सख्त नफरत है और उन्हें ऐसे लोगों में जरा भी दिलचस्पी नहीं है.

पेराल्टा 26 सालों तक टैटू आर्टिस्ट रहे हैं. उन्होंने अपने शरीर पर साल 2009 में पहली बार टैटू गुदवाया था और अपनी जीभ भी दो हिस्सों में कटवा ली थी.

पेराल्टा शरीर पर टैटू गुदवाने से पहले ऐसे नजर आते थे. लेकिन आज वो पूरी तरह से बदल चुके हैं. तस्वीर देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि कोई भी इन्हें पहचान क्यों नहीं रहा है.

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95012-052222 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

सुबह-सुबह भूकंप के लगे तेज झटके

मेलबर्न: दक्षिण प्रशांत द्वीप देश वानुआतू में रविवार को भूकंप...

तलाक ले सकते है भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और नताशा

पत्नी को देना पड़ सकता है प्रॉपर्टी का इतने...

छात्रों से लेकर नागरिकों तक को बड़ा झटकाः Canada नियम में करने जा रहा बड़ा बदलाव

नई दिल्ली: कनाडा के प्रांत प्रिंस एडवर्ड आइलैंड में...

आज जालंधर पहुंचेगी PM Modi की रैली, ये मेन रास्ता रहेंगा बंद

जालंधर, ENS:  लोकसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के राइट हैंड छोटा शकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ+त

नई दिल्लीः भारत के दुश्मन नंबर वन अंडरवर्ल्ड डॉन...
error: Content is protected !!