Breaking Newsएसएचओ पर लगा आरोप, लेडी कांस्टेबल से एक रात जिस्म की डिमांड…

एसएचओ पर लगा आरोप, लेडी कांस्टेबल से एक रात जिस्म की डिमांड…

Date:

जालौर। राजस्थान पुलिस की वर्दी पर एक बार फिर बड़ा बदनुमा धब्बा लगा है। जालोर के भीनमाल पुलिस थाने के थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर की करतूतों ने पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है। भीनमाल थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने एसएचओ दुलीचंद पर एक रात के लिय जिस्म की डिमांड करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला कांस्टेबल ने भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक को भी इस बारे में बयान दिये हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है। उनके साथ ही अन्य कई आरोपों से घिरे एक सहायक उप निरीक्षक और चार कांस्टेबलों को भी थाने से हटाकर लाइन में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार महिला कांस्टेबल ने लिखित बयान में कहा था कि थानाधिकारी ने चैम्बर में बुला उससे कहा कि एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी। पीड़ित महिला कांस्टेबल ने करीब डेढ़ महीने पहले तत्कालीन डिप्टी को दी लिखित शिकायत में ये सनसनीखेज आरोप लगाए थे। पीड़िता का कहना है कि 17-18 अप्रैल 2021 को चार्जशीट पर साइन करवाने के लिए वह सीआई साहब के चैंबर में गई थी।

वहां सीआई साहब ने उससे कहा कि चार्जशीट साइड में रखकर तू मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जा। सीआई ने पूछा कि मैं तेरे से एक बात पूछना चाहता हूं। मैं आपको बहुत चाहता हूं। आपको एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी। महिला कांस्टेबल ने कहा कि ये बात उसने बाहर आकर हेड कांस्टेबल तेजाराम और एएसआई प्रेमसिंह को भी बताई थी। लेकिन उन्होंने बदनामी की बात कहकर चुप करा दिया।

उसके बाद जालोर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर सहित छह पुलिसकर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दिया। थानाधिकारी दुलीचंद जहां महिला कांस्टेबल से एक रात की डिमांड जैसी कई गंभीर शिकायतों से घिरे हुए थे। वहीं बीते मंगलवार रात सट्‌टे की कार्रवाई में भी हेरफेर कर देने का भी बड़ा मामला सामने आया था। उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थानाधिकारी दुलीचंद सहित एएसआई कल्याणसिंह, कांस्टेबल प्रकाश, ओमप्रकाश, रामलाल और श्रवण कुमार समेत 6 जनों को लाइन हाजिर किया है।

थानाधिकारी दुलीचंद लंबे समय से भीनमाल पुलिस थाने में कार्यरत हैं। उन पर महिला कांस्टेबल पहले गंभीर आरोप लगा चुकी है। शिकायत के बाद तत्कालीन डीएसपी से जांच करवाई तो थाने में एक रात की डिमांड करने का मामला सामने आया। इसकी विभागीय जांच जारी है। वहीं अब शिकायत मिली कि मंगलवार रात को पुलिस ने 1 बजे देलवाड़ा सरहद में जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। इसमें बड़ी राशि मिलने के बाद कार्रवाई करने वाली टीम ने राशि कम बता दी।

जालोर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि दुलीचंद के खिलाफ लंबे समय से कई मामलों को लेकर शिकायतें मिल रही थी। महिला कांस्टेबल से जुड़े मामले में अभी जांच चल रही है। इस बारे में ज्यादा नहीं कह सकता।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

15 राज्यों में आज बारिश का अलर्ट जारी

नई दिल्ली : मौसम विभाग ने 15 राज्यों में बारिश...

खाते से पैसा निकालने का बदला नियम

नौकरीपेशा लोगों के लिए उनके बुढ़ापे का सहारा पेंशन...

Punjab: कैबिनेट मंत्री Anmol Gagan Mann की आज शादी, CM Mann सहित बड़े नेता पहुंचेंगे

पटियाला : आम आदमी पार्टी की कैबिनेट मंत्री अनमोल...

अब 10वीं पास भी कर सकते हैं रेलवे में सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन

North Eastern Railwa Apprentice Posts: अगर आप भारतीय रेलवे में...

T-20 World Cup में USA ने रचा इतिहास, Pakistan हुआ बाहर

T-20 World Cup 2026 के लिए डॉयरेक्ट क्वालिफाई करना...

विदेश में Jalandhar की 2 बहनों पर हमलावार ने चलाई गोलियां, एक की मौत, देखें वीडियो

घटना में नकोदर का आरोपी गिरफ्तार जालंधर, ENS: अमेरिका के न्यूजर्सी...

आयोध्या में राम मंदिर को लेकर आतंकी अलर्ट, बढ़ाई सुरक्षा

नई दिल्ली : आयोध्या में राम मंदिर को लेकर आतंकी...

NEET परीक्षा मामला : बिहार में 19 लोग गिरफ्तार, 4 लोगों के एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी बरामद

बिहार: NEET परीक्षा में धांधली, भ्रष्टाचार या पेपर लीक...