EntertainmentBigg Boss 15 ​के घर में यह कपल मनाएगा सुहागरात!

Bigg Boss 15 ​के घर में यह कपल मनाएगा सुहागरात!

Date:

नई दिल्लीः Bigg Boss 15 में आखिरकार दो साल के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ। घर में तीन वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों देवोलीना भट्टाचार्या, रश्मि देसाई और राखी सावंत की एंट्री के साथ घर में ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत के रहस्यमयी पति रितेश की भी ग्रैंड एंट्री हुई। राखी ने ‘मेरे पिया घर आया’ पर जमकर डांस किया। बाकी घरवालों ने भी तालियों और जोरदार सीटियों के साथ ‘जीजाजी’ ‘जीजाजी’ कहकर उनकर घर में जोरदार स्वागत किया। घर में रितेश की ‘मुंह दिखाई’ के बाद घरवालों खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने रितेश से आते ही उनकी और राखी सावंत की लव स्टोरी और फिर शादी के बारे में पूछ लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रितेश के लिए दो साल से पागल राखी ने रितेश के पहले मैसेज के बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

राखी सावंत के रहस्यमयी पति रितेश का चेहरा देखने के लिए फैंस पिछले 2 साल से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार वह इंतजार खत्म हो गया। रितेश ने बिग बॉस 15 में एंट्री लेकर ये साबित कर दिया कि राखी अपनी शादी को लेकर कोई झूठ नहीं बोल रही थीं। घर में एंट्री में रितेश की एंट्री के साथ राखी ने भारतीय नारी की तरह पति के पैर छुए तो रितेश ने भी राखी पर प्यार जताने में देरी नहीं की। उन्होंने राखी को गले लगाते हुए गालों पर किस कर दिया।

राखी सावंत के साथ हालांकि देवोलीना और रश्मि देसाई ने भी एंट्री ली थी, लेकिन लाइम लाइट राखी सावंत और रितेश लूट ले गए। घर के सभी लोग उनके बारे में और जानने के लिए एक्साइटेड थे। राखी घर के अंदर आती हैं और रश्मि, उमर, करण और कुछ अन्य लोग रितेश को घेर लेते हैं और उनकी प्रेम कहानी जानना चाहते हैं। रितेश शुरू में उन्हें बताता है कि वे व्हाट्सएप पर मिले थे, लेकिन बाद में, सभी डाइनिंग टेबल पर बैठ जाते हैं और राखी-रितेश इस बारे में बात करने लगते हैं कि वे कैसे मिले और कैसे प्यार हुआ।

रितेश ने बातचीत के दौरान बताया कि वह एक कार्यक्रम आयोजित कर रहे थे, तभी उनके पीए ने उन्हें राखी का नंबर दिया। तब उन्होंने राखी को फोन नहीं किया। उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी में कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मैं बेहद परेशान था। मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात करना चाहता था जो मेरे पेशे से नहीं है। मैंने राखी को ‘हाय’ लिखकर भेजा और उसने मुझे ब्लॉक कर दिया।

रितेश ने खुलासा किया कि कुछ दिनों बाद, उन्होंने राखी को उनके दूसरे नंबर से पिंग किया और फिर उसने जवाब दिया। राखी आगे कहती हैं, ‘उस समय मैं उदास थी। मेरा एक बॉयफ्रेंड था, मुझे बाद में पता चला कि वो एक डॉन था। वह कर्जदार था और मैं अपनी जिंदगी से डरी हुई थी। इसलिए मैं इनसे मदद मांग रही थी और शादी करना चाहती थी।’

सुहाग रात को लेकर राखी और रितेश दोनों को चिढ़ाते हैं। क्योंकि राखी पहले घरवालों को बता रही थी कि शादी को 2 साल हो गए हैं लेकिन रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए और वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर आ गईं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि मोनालिसा की शादी और सुहाग रात की तरह राखी के साथ भी बिग बॉस ऐसा कर सकते हैं।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

RBI ने England से कई टन गोल्ड लिया वापिस!

नई दिल्‍लीः भारत द्वारा खरीदा गया Gold अब Bank...

Reliance Industries का नया प्लान, Blinkit जैसी कंपनी को मिलेगी टक्कर

नई दिल्लीः भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस...

सरेंडर करने से पहले CM Kejriwal ने लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को...

Kapurthala में 2 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर, देखें वीडियो

कपूरथला : शहर के मस्जिद चौक पर आज सुबह...

Punjab : किसान ने जहरीली वस्तु निगलकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

गुरदासपुर : डेरा बाबा नानक हलके के गांव शाहपुर...

बड़ा हादसाः 2 फैक्ट्रियों में लगी भयंकर आग, बाल-बाल बचे मज़दूर

सोनीपतः हरियाणा के सोनीपत के औद्योगिक इलाके में एक...