Himachalउत्तराखंड प्रशासन एवम न्यालय द्वारा हो रहे संतों तथा राष्ट्रवादियों पर अत्याचार सहन नही: यति सत्यानंद सरस्वती

उत्तराखंड प्रशासन एवम न्यालय द्वारा हो रहे संतों तथा राष्ट्रवादियों पर अत्याचार सहन नही: यति सत्यानंद सरस्वती

Date:

ऊना/सुशील पंडित: आज ऊना मुख्यालय पर स्थित एम सी पार्क में इकठा हुए साधुओं व सनातम धर्म के रक्षको ने इकठ्ठा होकर उपायुक्त ऊना राघव शर्मा के मध्य से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ज्ञापन भेजा, जिस मे उत्तराखंड सरकार व प्रशासन द्वारा साधु संतों व राष्ट्रवादियो पर हो रही क्रूरता के बारे में अवगत करवाया गया, इस मौके पर यति सत्या नंद ने कहा कि आज भारत जैसे देश में पिछले गत दिनों से भारत देश में संतो व राष्ट्रवादियों पर दिन पर दिन बढ़ रहे अत्याचार व निरादर चिंता का विषय है।

उंन्होने कहा कि पिछले दिनों चर्चित अपने सनातन धर्म और राष्ट्र की सुरक्षा पर विचार विमर्श हेतु हुई संतो की धर्म संसद। जिसको अमेरिका की संसद में सराहना की गई।

परन्तु भारत में इसका दुरप्रचार किया गया और धर्म संसद के सदस्यों पर उन दुरात्माओ द्वारा जो भारत को कभी खुशहाल नहीं देखना चाहते झूठी धाराओं द्वारा मुकदमे दर्ज कर दिए गए।

जिसके तहत इस्लाम के जिहाद की सच्चाई को जान कर बापिस सनातन धर्म में आने वाले का मनोबल तोड़ने के लिए और जिहादियो का मनोबल बढ़ाने के लिय जतिंदर नारायण त्यागी उर्फ (वसीम रिजवी) को गिरफ्तार कर लिया गया।

उसी के विरोध में सनातन धर्म गुरु महामंडलेश्वर यति नरसिंहानन्द गिरी महाराज जी श्री पंचदशनाम जूना अखाड़ा हरिद्वार के श्री सर्वानंदघाट पर अन जल त्याग कर कानूनी तरीके से अनशन कर रहे थे। उंन्होने कहा कि जिनको तीसरे दिन रात को 9बजे गैर कानूनी तरीके से गिरफ्तार कर लिया गया।हम सब न्याय पालिका ब देश के कानून का पालन करने वाले लोग है परन्तु न्यायपालिका पता नही किसके दवाब में कार्य कर रही है उंन्होने कहा कि जिन धाराओं की बेल केवल थाने में हो जानी चाहिए थी उनकी बेल कोर्ट में भी नही दे रहे है।

यह सब सनातन धर्म के मानने बालों और सनांतन धर्म में वापिसी करने बालों का मनोबल तोड़ने के किया जा रहा है। जिससे हम सनातन धर्म के मानने बालों और राष्ट्रबादियों को बड़ा आघात लगा है।

उंन्होने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से निवेदन किया है कि आप इस विषय पर निजी संज्ञान लेते हुऐ। सनातन धर्म के मानने बालों और राष्ट्र भक्तों को न्याय दिलाए।

उंन्होने कहा कि ये सनातम धर्म को दबाने की एक सोची समझी साजिश है जिसे हम सफल नही होने देंगे।
इस समय उनके साथ बाबा बाल योगी ज्ञान नाथ, ब्रह्मचारी श्याम चेतन श्री राष्ट्रीय क्षत्रिय महासभा के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष विनोद ठाकुर, हिन्दू एकता हिन्दू चेताना संघ के अध्यक्ष सुनील ठाकर व गौतम ठाकुर, बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जसवीर रियात, रमन सैनी, मनजीत केशव, सौरभ धीमान आदि उपस्थित रहे।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

RBI ने England से कई टन गोल्ड लिया वापिस!

नई दिल्‍लीः भारत द्वारा खरीदा गया Gold अब Bank...

Reliance Industries का नया प्लान, Blinkit जैसी कंपनी को मिलेगी टक्कर

नई दिल्लीः भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस...

सरेंडर करने से पहले CM Kejriwal ने लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को...

Kapurthala में 2 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर, देखें वीडियो

कपूरथला : शहर के मस्जिद चौक पर आज सुबह...

Punjab : किसान ने जहरीली वस्तु निगलकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

गुरदासपुर : डेरा बाबा नानक हलके के गांव शाहपुर...

बड़ा हादसाः 2 फैक्ट्रियों में लगी भयंकर आग, बाल-बाल बचे मज़दूर

सोनीपतः हरियाणा के सोनीपत के औद्योगिक इलाके में एक...