Himachalसतपाल सिंह सत्ती ने भटोली में किया संपर्क सड़क का भूमिपूजन

सतपाल सिंह सत्ती ने भटोली में किया संपर्क सड़क का भूमिपूजन

Date:

सड़क निर्माण पर 3.45 करोड़ रुपये व्यय होंगे, बनगढ़, जखेड़ा सहित पांच गांवों को मिलेगा लाभ

ऊना/सुशील पंडित: छठे राज्य वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने आज बनगढ़ नंगड़ां से गलौड़ चौक से जखेड़ा वाया मोरबड़ संपर्क, गांव बास के लिए संपर्क सड़क, विभौर सहिब पंजाब सीमा तक, भटोली शिव मंदिर से रायजादा मोहल्ला और रणौत मोहल्ला तक संपर्क मार्गों के लगभग 3.45 करोड़ रुपये से पूर्ण किए जाने वाले सुधारीकरण कार्य का भूमिपूजन किया।

इस मौके पर अपने संबोधन में सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेशवासियों को बेहतर सड़क सुविधाएं प्रदान करने के लिए सरकार निरंतर प्रयासरत है। एक ओर जहां नई सड़कों का निर्माण किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर मौजूदा सड़कों का सुधारीकरण भी जारी है। उन्होंने बताया कि मैहतपुर नगर परिषद और उसके साथ लगते गांवों में सड़क मार्गों के सुधारीकरण पर करोड़ों रुपये व्यय किए जा रहे हैं।

सत्ती ने बताया कि ग्राम पंचायत मैहतपुर में लंगभग 25 लाख से मोहल्ला लॉ के लिए संपर्क सड़क निर्मित की गई है। भटोली में केहर सिंह के घर से हेमराज के घर, उपिन्द्र सिंह के घर से शेर बहादुर के घर तक के लिए संपर्क सड़क के लिए टैंडर प्रक्रिया जारी है जिन पर लगभग 4 लाख रुपये व्यय किए जाएंगे। मैहतपुर में लगभग 8.55 करोड़ रुपये से बनने वाले आइटीआई भवन, बसदेहड़ा में 1.77 करोड़ से बनने वाले स्टेडियम और बसदेहड़ा में 4.34 करोड़ रुपये से सीएचसी भवन का कार्य प्रगति पर है। उन्होंने बताया कि फतेहवाल में पौने तीन करोड़ रुपये व्यय करके तीन पुल बनाकर जनता को समर्पित किए गए हैं ताकि बरसात के दिनों में होने वाली असुविधा से स्थानीय लोगों को राहत मिल सके।

उन्होंने बताया कि ऊना विधानसभा क्षेत्र एकमात्र विधानसभा क्षेत्र है जहां के प्रत्येक मुख्यमार्ग को डबल कर दिया गया है और वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान इन सड़कों पर 35 करोड़ रुपये व्यय किए गए हैं। वहीं लोगों की मांग पर विभिन्न संपर्क मार्गों व गलियों का भी निर्माण व सुधारीकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व का पूरे राष्ट्र को लाभ मिल रहा है। जम्मू कश्मीर में धारा 370 समाप्त करने का श्रेय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है।
इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, जिला परिषद अध्यक्षा नीलम कुमारी, भटोली की प्रधान हरपाल कौर, पूर्व प्रधान सतीश कुमार, पूर्व बीडीसी सुरिन्द्र सिंह, अधिवक्ता राजीव सहोड़, पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन राजेश कुमार व एसडीओ अरविंद चौधरी, हेमंत सहोड़, हरमेश प्रभाकर सहित अन्य उपस्थित रहे।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

15 राज्यों में आज बारिश का अलर्ट जारी

नई दिल्ली : मौसम विभाग ने 15 राज्यों में बारिश...

खाते से पैसा निकालने का बदला नियम

नौकरीपेशा लोगों के लिए उनके बुढ़ापे का सहारा पेंशन...

Punjab: कैबिनेट मंत्री Anmol Gagan Mann की आज शादी, CM Mann सहित बड़े नेता पहुंचेंगे

पटियाला : आम आदमी पार्टी की कैबिनेट मंत्री अनमोल...

अब 10वीं पास भी कर सकते हैं रेलवे में सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन

North Eastern Railwa Apprentice Posts: अगर आप भारतीय रेलवे में...

T-20 World Cup में USA ने रचा इतिहास, Pakistan हुआ बाहर

T-20 World Cup 2026 के लिए डॉयरेक्ट क्वालिफाई करना...

विदेश में Jalandhar की 2 बहनों पर हमलावार ने चलाई गोलियां, एक की मौत, देखें वीडियो

घटना में नकोदर का आरोपी गिरफ्तार जालंधर, ENS: अमेरिका के न्यूजर्सी...

आयोध्या में राम मंदिर को लेकर आतंकी अलर्ट, बढ़ाई सुरक्षा

नई दिल्ली : आयोध्या में राम मंदिर को लेकर आतंकी...

NEET परीक्षा मामला : बिहार में 19 लोग गिरफ्तार, 4 लोगों के एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी बरामद

बिहार: NEET परीक्षा में धांधली, भ्रष्टाचार या पेपर लीक...