Jalandharअवैध बिल्डिंग का काम रुकवाने गए एटीपी विनोद तथा बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी के साथ धक्केशाही…

अवैध बिल्डिंग का काम रुकवाने गए एटीपी विनोद तथा बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी के साथ धक्केशाही…

Date:

कमिशनर को सौंपी रिपोर्ट, पर्चा दर्ज करवाने की तैयारी..

जालंधर/अनिल वर्मा। पुरानी सब्जी मंडी चौंक के समीप जिस इमारत की पहली मंजिल को बिल्डिंग विभाग ने सील किया था दुकान मालिक की ओर से सील तोड़ कर दूसरी मंजिल पर लैंटर डाला जा रहा था जिसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर एटीपी विनोद तथा बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी पहुंचे और काम बंद करने के लिए कहा। इतने में वहां मालिक सुभाष सहित तीन अन्य लोग पहुंचे जिन्होने निगम टीम से साथ धक्केशाही तथा गालीगलौच करते हुए भगा दिया। बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी ने कहा कि यह यह इंप्रूवमैंट ट्रस्ट द्वारा बनाए गए बूथ हैं जिनकी पहली मंजिल पर लैंटर नहीं डाला जा सकता है मगर दुकानमालिक की ओर से बीते छ: महीने पहले पहली मंजिल पर लैंटर डाल लिया गया था जिसके बाद मौके पर बिल्डिंग इंस्पैक्टर अजीत शर्मा की रिपोर्ट के आधार पर निगम कमिशनर के आदेशों के बाद इसकी पहली मंजिल को सील कर दिया गया था अब यहां सील तोड़ कर दूसरी मंजिल पर लैंटर डाला जा रहा था। जब मौके पर जायजा लेने के लिए एटीपी विनोद कुमार पहुचे तो दुकान मालिक सुभाष ने तीन अन्य व्यक्तियों के साथ मिल कर टीम के साथ धक्केशाही कर गालीगलौच किया जब टीम ने विरोध किया तो मौके पर आस-पास के दुकानदार इकट्ठे हो गए मामला शांत करवाया।

5b1a0340 fb7d 46e6 9aba aee34202dcfb 1

इस मामले में बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी ने एमटीपी मेहरबान सिंह के माध्यम से कमिशनर करनेश शर्मा को बिल्डिंग मालिक सहित अन्य लोगों के खिलाफ कानूनी कारवाई करने के लिए रिपोर्ट पेश कर दी है। एमटीपी मेहरबान सिंह ने बताया कि मौके पर अभी भी काम चल रहा है इसकी तस्वीरें लगाकर फाईल कमिशनर साहिब को भेज दी गई है। आदेश मिलने के बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया जाएगा और सरकारी काम में बाधा डालने तथा मुलाजिमों के साथ धक्केशाही करने वालों के खिलाफ कारवाई करने के लिए पुलिस कमिशनर को भेजा जाएगा।

बता दें कि बीते दो साल पहले फगवाड़ा गेट के नजदीक पार्क के सामने एक रिहायशी मकान की रिपेयर को लेकर भी बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी के साथ पूर्व मेयर सुरेश सहगल ने हाथपाई की थी जिसके बाद मौके की वीडियो वायरल होने के बाद तत्कालीन कमिशनर के आदेशों के बाद सुरेश सहगल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी जिसका मामला अभी भी अदालत में चल रहा है।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

AI की दुनिया में iPhone की एंट्री से Apple Intelligence के फीचर्स उड़ा देंगे होश

नई दिल्लीः Apple WWDC 2024 इवेंट में कंपनी ने iOS...

23 june को Zaheer Iqbal से शादी करेंगी Sonakshi Sinha

मुंबई: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा...

PM Modi की शपथ से पहले PM House पर लगा नेताओं का तांता, देखें वीडियो

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी रविवार शाम 7.15 बजे देश...

घर से निकलने से पहले यह खबर जरुर पढ़ें,

बंद रहेगी कई सड़कें और बसें  नई दिल्ली : रविवार को...

Plane Crash होने से Apollo-8 मिशन के मशहूर अंतरिक्ष यात्री की मौत, देखें वीडियो

उगती पृथ्वी की खींची थी ऐतिहासिक तस्वीर वाशिंगटन: चंद्रमा की...

मौसम विभाग ने 30 जिलों में बारिश का Alert किया जारी

नई दिल्ली : इंदौर, भोपाल समेत मध्यप्रदेश के 30 जिलों...

Kangana Slap Case: CISF महिला के खिलाफ FIR दर्ज 

चंडीगढ़ : हिमाचल की मंडी सीट से सांसद और...

T20 World Cup मैच में सुपर ओवर में USA ने पाकिस्तान को दी मात

पाकिस्तान का सबसे बड़ा हीरो ही बना असली विलेन नई...