Kapurthalaबजरंगिओ ने जोरदार प्रदर्शन कर पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा का जलाया होडिंग

बजरंगिओ ने जोरदार प्रदर्शन कर पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा का जलाया होडिंग

Date:

हिन्दू धर्म में आस्था होने का ढिंढोरा पीटने वाले नवजोत सिद्धू को इसका जवाब देना पड़ेगा: जीवन वालिया

कपूरथला/चंद्रशेखर कालिया: पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के मुख्य रणनीतिक सलाहकार और मालेरकोटला से कांग्रेस उम्मीदवार व कैबिनेट मंत्री रजिया सुल्ताना के पति पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के धमकी भरे लहजे में आपत्तिजनक बयान से पंजाब में राजनीतिक पारा चढ़ गया है।अपनी पत्नी के पक्ष में मालेरकोटला (संगरूर) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्तफा का एक वीडियो वायरल हुआ है।वीडियो में वह हिंदुओं को धमकी देते नजर आए।

इस धमकी के खिलाफ भड़के बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने हेरिटेज सिटी कपूरथला में मुहमद मुस्तफा के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए मुहमद मुस्तफा मुर्दाबाद के नारे लगाए।सोमवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने बजरंग दल प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य संजय शर्मा,जिला प्रभारी राजकुमार अरोड़ा और विश्व हिन्दू परिषद के जिला उपप्रधान सवामी प्रसाद शर्मा के नेतृत्व में मस्जिद चौंक में पूर्व डीजीपी मुहमद मुस्तफा का होडिंग जलाया।इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बजरंग दल के जिला प्रधान जीवन प्रकाश वालिया ने कहा कि मुहमद मुस्तफा घर में घुसकर मारने की बात कहते हैं। सभा न होने देने की धमकी देते हैं।

कांग्रेस ने पंजाब में हिंदुओं के खिलाफ कैसा वातावरण बना रखा है, इस वीडियो से स्पष्ट हो जाता है। सबको समझ आ जाएगा कि क्यों सिद्धू साहब पाकिस्तान जाकर इमरान खान से गले मिलते हैं। मुस्तफा वोट नहीं, कौम के लिए लड़ने की बात कहते हुए हिंदुओं को चैलेंज करते हैं। यही वो नफरत है,जो दशकों से कांग्रेस में कूट कूट कर भाई हुई है और इस पार्टी के नेताओ द्वारा समय समय पर वो नफरत दिखाई जाती है। वालिया ने कहा कि पंजाबियत को सुरक्षित रखना है तो कांग्रेस की छत्रछाया में पनप रहे मोहम्मद मुस्तफा जैसे लोगों को मुख्यधारा से बाहर करना होगा।

ये लोग देश के अंदर ही धार्मिक लड़ाई लड़ हिंदुओं को निशाना बना भारत की अखंडता को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।आपत्तिजनक भाषा के साथ ही यहां कोविड-19 के प्रोटोकाल का भी पालन नहीं हो रहा।चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए।उन्होंने कहा कि मुस्तफा का बयान मुस्लिमों को भड़काने वाला है। यह जानबूझकर सौहार्द को भड़काने की कोशिश वाली कार्यवाही है।इस तरह हिंदुओं को डराकर वोट लिए जाएंगे।क्या यह कांग्रेस की धर्म निरपेक्षता है?वालिया ने कहा कि यह बर्दाश्त के काबिल नहीं है।

हिन्दू धर्म में आस्था होने का ढिंढोरा पीटने वाले नवजोत सिद्धू को इसका जवाब देना पड़ेगा।उन्होंने कहा कि हिंदू भाईचारे के बारे में इस तरह घृणा वाली भाषा का इस्तेमाल करना बर्दाश्त के काबिल नहीं है।यह हिंदुओ और मुस्लिमों को बांटने वाली भाषा है।इस अवसर पर बजरंग दल प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य संजय शर्मा,विजय यादव,सोनू हनीश कुमार,मनीष कुमार,अमनप्रीत छाबड़ा,विजय ग्रोवर,मंगत राम भोला,मंगत राम भोला,मदन लाल,दुर्गेश,विजय यादव,गुरचरण,अशोक कुमार शेखूपुर,राज कुमार,चन्दन शर्मा,महिंदर दास,गट्टू शर्मा आदि उपस्थित थे।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

NEET परीक्षा मामला : बिहार में 19 लोग गिरफ्तार, 4 लोगों के एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी बरामद

बिहार: NEET परीक्षा में धांधली, भ्रष्टाचार या पेपर लीक...

इस इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां

नई दिल्ली : चांदनी चौक इलाके में गत शाम...

Rashmika Mandanna ने Ranbir Kapoor के Animal कैरेक्टर को ‘बेवकूफ’ बताया, जानें वजह

मुंबई: रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने...

JOB Alert : आज ही करें अप्लाई, बैंकों में 10 हजार पदों पर एक साथ होगी भर्ती

जयपुर ग्रामीणः बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाने की चाह...

3 मंजिला इमारत में लगी आग, 2 बच्चों सहित 5 की मौत, देखें Video

नई दिल्ली : गाजियाबाद में एक तीन मंजिला इमारत में...

अहम खबरः अगर नहीं किया यह काम तो बंद हो सकता है सरकारी राशन

नई दिल्‍ली: केंद्र सरकार द्वारा हर महीने 80 करोड़ लोगों...

Marriage Palace में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची मौके पर

टोहाना : गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने की घटनाएं...