Kapurthalaभाजपा को अपने वर्करों पर गर्व है: धीर, पासी, सुखजिंदर, बॉबी

भाजपा को अपने वर्करों पर गर्व है: धीर, पासी, सुखजिंदर, बॉबी

Date:

कपूरथला/चंद्रशेखर कालिया: पंजाब विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे ही नजदीक आने लगे हैं वैसे वैसे ही भारतीय जनता पार्टी ने भी चुनावी मैदान में तेजी पकड़नी शुरू कर दी है। शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य मनु धीर, जिला प्रधान राजेश पासी,एससी मोर्चा के जिला उपप्रधान सुखजिंदर सिंह, भाजपा मंडल उप प्रधान बॉबी शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ गया है।

IMG 20211130 WA0056
सुखविंदर सिंह
kpt2 4

प्रदेश का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। यह चुनाव देश को प्रगति के पथ पर एक कदम आगे ले जाने में सहायक होगा। इसलिए चुनाव की तैयारियों में तेजी लाएं।हर पदाधिकारी पार्टी द्वारा निर्धारित अभियानों को नजरअंदाज न करें। इसमें बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करें।सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाएं। हर बूथ मजबूत करें।

भाजपा नेताओ ने कहा कि बूथ का कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है।अगर बूथ का कार्यकर्ता मजबूत है तो चुनावों में विजय सुनिश्चित है।भाजपा नेताओ ने कहा कि हरियाणा में भी कभी समय ऐसा था कि भाजपा चुनाव में कुछ जगहों पर जीता करती थी। जिस पर विरोधी कटाक्ष किया करते थे कि यहां भाजपा अपने दम पर नहीं जीत पाएगी, लेकिन वर्करों के दम पर पार्टी ने असंभव को संभव कर दिखाया क्योंकि भाजपा हरियाणा में दूसरी बार सरकार बनाने में कामयाब हो चुकी है।

पंजाब में भाजपा छोटा भाई बनकर अकाली दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ती थी, लेकिन अब समय बदल चुका है, इसलिए वर्करों की मेहनत और संकल्प से पंजाब में अकेली चुनावी समर में उतरकर भाजपा सरकार बनाने में कामयाब हो सकती है। भाजपा नेताओ ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए जरूरी है कि अपने अपने बूथ मजबूत करने में जुट जाएं, क्योंकि जिस पार्टी के वर्कर का बूथ मजबूत होगा उस पार्टी को कोई भी नही हरा सकता। भाजपा को अपने वर्करों पर गर्व है क्योंकि कभी समय था कि देश में भाजपा के दो लोकसभा सांसद थे, लेकिन अब तीन सो से अधिक सांसदों तक पहुंच करके सरकार बना चुकी है, इसका श्रेय वर्करों को जाता है। कहा जिस पार्टी के पास समर्पित और त्यागी वर्कर हैं उस पार्टी की जीत पक्की है।

भाजपा नेताओ ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र कैडर आधारित पार्टी है और एकमात्र ऐसी पार्टी भी है जो कभी न टूटी और न बिखरी। भाजपा नेताओ ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि विपक्ष की ज्यादतर पार्टियां विशेषरूप से कांग्रेस पार्टी कई बार टूटी और बिखरी। भाजपा नेताओ ने कहा कि आज के बड़े नेता जैसे ममता बनर्जी,शरद पवार और जगन रेडडी आदि सभी ने कांग्रेस से टूटकर अलग पार्टियां बनाई हैं। भाजपा नेताओ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने कोविड महामारी के विरूद्ध एक प्रभावी लड़ाई लड़ी है। भाजपा नेताओ ने कहा कि भारत विश्व का एकमात्र देश है जहां वैज्ञानिकों और दवा कंपनियों ने मिलकर कोविड का डीएनए आधारित टीका विकसित किया है।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

23 june को Zaheer Iqbal से शादी करेंगी Sonakshi Sinha

मुंबई: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा...

PM Modi की शपथ से पहले PM House पर लगा नेताओं का तांता, देखें वीडियो

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी रविवार शाम 7.15 बजे देश...

घर से निकलने से पहले यह खबर जरुर पढ़ें,

बंद रहेगी कई सड़कें और बसें  नई दिल्ली : रविवार को...

Plane Crash होने से Apollo-8 मिशन के मशहूर अंतरिक्ष यात्री की मौत, देखें वीडियो

उगती पृथ्वी की खींची थी ऐतिहासिक तस्वीर वाशिंगटन: चंद्रमा की...

मौसम विभाग ने 30 जिलों में बारिश का Alert किया जारी

नई दिल्ली : इंदौर, भोपाल समेत मध्यप्रदेश के 30 जिलों...

Kangana Slap Case: CISF महिला के खिलाफ FIR दर्ज 

चंडीगढ़ : हिमाचल की मंडी सीट से सांसद और...

T20 World Cup मैच में सुपर ओवर में USA ने पाकिस्तान को दी मात

पाकिस्तान का सबसे बड़ा हीरो ही बना असली विलेन नई...

शपथ ग्रहण समारोह पर आया बड़ा अपडेट, 8 जून को Narendra Modi नहीं लेंगे शपथ

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद...