Kapurthalaहमीश कुमार उप प्रधान तथा सचिव दर्शन कुमार निर्विरोध चुने गए

हमीश कुमार उप प्रधान तथा सचिव दर्शन कुमार निर्विरोध चुने गए

Date:

कपूरथला/चंद्रशेखर कालिया: जिला बार एसोसिएशन कपूरथला वार्षिक चुनावों में इस बार एडवोकेट खलार सिंह धम्म ने अपने प्रतिद्वंद्वी सरबजीत वालिया को भारी बहुमत हासिल कर बार एसोसिएशन की प्रधानगी पर कब्जा कर दिया है।इस बात की जानकारी देते हुए रिटर्निंग अधिकारी एडवोकेट एसपीएस रत्ती ने बताया कि कोर्ट कंपलेक्स परिसर में हुई चुनावों की प्रक्रिया के दौरान खलार सिंह धम्म को 144 वोट तथा उसके प्रतिद्वंद्वी सरबजीत वालिया को 88 वोट मिले हैं।रिटर्निंग अधिकारी एसपीएस रत्ती ने बताया कि इस बार जिला बार एसोसिएशन की चुनाव प्रक्रिया के दौरान दाखिल हुए नामांकन पत्रों में उप प्रधान हमीश कुमार तथा सचिव दर्शन कुमार निर्विरोध विजेता घोषित कर दिए गए थे।जबकि प्रधान पद के लिए सरबजीत वालिया तथा खलार सिंह धम्म के नामांकन दाखिल होने के बाद वोटों की प्रक्रिया प्रधान पद के लिए करवाई गई।

उन्होंने बताया कि वोटों की प्रक्रिया के दौरान जिला बार एसोसिएशन के 240 सदस्यों में से 232 ने अपनी वोट का प्रयोग किया। जिसमें खलार सिंह धम्म को 144 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी सरजीत वालिया को मात्र 88 वोट मिले हैं। मतदान की गणना के उपरांत खलार सिंह धम को विजेता घोषित कर दिया गया। खलार सिंह धम्म के विजेता घोषित होने के बाद उसके समर्थकों में उत्साह और खुशी की लहर देखी गई। और सभी ने खलार सिंह को फूल मालाएं पहनाकर बधाइयां दी। तथा खलार सिंह ने जहां सीनियर एडवोकेट का आशीर्वाद प्राप्त किया वहीं सभी एडवोकेट्स को विश्वास दिलाया कि वह हमेशा जिला बार एसोसिएशन की मजबूती के लिए सार्थक कार्य करते रहेंगे।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

मौसम विभाग ने 30 जिलों में बारिश का Alert किया जारी

नई दिल्ली : इंदौर, भोपाल समेत मध्यप्रदेश के 30 जिलों...

Kangana Slap Case: CISF महिला के खिलाफ FIR दर्ज 

चंडीगढ़ : हिमाचल की मंडी सीट से सांसद और...

T20 World Cup मैच में सुपर ओवर में USA ने पाकिस्तान को दी मात

पाकिस्तान का सबसे बड़ा हीरो ही बना असली विलेन नई...

शपथ ग्रहण समारोह पर आया बड़ा अपडेट, 8 जून को Narendra Modi नहीं लेंगे शपथ

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद...

17वें floor के flat में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

नई दिल्ली :  नोएडा में एक आवासीय सोसाइटी की...

आज सरकार बनाने पर मंथन, NDA और INDIA की रणनीति को लेकर होगी अहम बैठकें

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में आज राजनीतिक...

Jalandhar : राजनीति में बड़ा उलटफेर, Sheetal Angural ने इस्तीफा लिया वापिस

जालंधर, ENS : वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल ने...