Kapurthalaपंजाब एकता पार्टी के प्रधान गुरमीत लाल बिट्टू अपने सैंकड़ो पार्टी वर्करों सहित भाजपा में हुए शामिल

पंजाब एकता पार्टी के प्रधान गुरमीत लाल बिट्टू अपने सैंकड़ो पार्टी वर्करों सहित भाजपा में हुए शामिल

Date:

कपूरथला/चंद्रशेखर कालिया: पंजाब विधान सभा चुनावो से पहले भाजपा को उस समय भारी बाल मिला जब भाजपा के जिला उपप्रधान रणजीत सिंह खोजेवाल की प्रेरणा सदक़ा पंजाब एकता पार्टी के प्रधान गुरमीत लाल बिट्टू ने अपने सैंकड़ो पार्टी वर्करों सहित भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया।इस अवसर पर भाजपा में शामिल होने वाले लोगो को सिरोपा डालकर सवागत करते हुए भाजपा जिला प्रधान राजेश पासी ने कहा कि भाजपा एक परिवार है एवं इसका सतत विस्तार हो रहा है,क्योंकि नरेन्द्र मोदी नीत सरकार की कल्याणकारी नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित होकर लोग इसमें शामिल हो रहे हैं।

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद गुरमीत लाल बिट्टू ने कहा कि आज मैं अपने को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा होने का मौका मिला है।राजनीति का एक मात्र उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।मैंने बीजेपी इसलिए जॉइन की है,ताकि मैं इस पार्टी के लिए मन से काम कर सकूं। उन्होंने कहा कि एक राजनेता की सिर्फ एक विचारधारा होती है,वो है देश,राज्य,जिले या अपने इलाके के लोगों का हित देखना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नि: स्वार्थ भाव से सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की नीति पर देश की सेवा कर रहे हैं। इससे बेहतर कोई विचारधारा नहीं हो सकती, अगर कोई पार्टी न्यू इंडिया की बात करे और सबके विकास के लिए काम करे।मैंने पार्टी नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी का दामन थामा है और मेरा एकमात्र उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।पासी ने कहा कि युवाओं को केवल काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

उन्होंने उम्मीद जताई कि आज पार्टी से जुड़े सभी लोग शहर के विकास के लिए कार्य करेंगे।पासी ने कहा,जिस तरह से प्रतिष्ठित हस्तियां, निर्वाचित प्रतिनिधि और विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं,उससे पता चलता है कि पंजाब की हवा चल रही है।पासी ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही विकास को अपना लक्ष्य रखा है।

कांग्रेस ने हमेशा विकास के नाम पर लोगों के साथ छल किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी,अकाली दल एवं बसपा व अन्य दलों पर जनता विश्वास नहीं कर रही है। क्योंकि, इनकी नीतियों को भी जनता भलीभांति जान चुकी है।भाजपा नेता ने कहा कि एक तरफ जहां कांग्रेस एवं भ्रष्टाचार का गहरा रिश्ता है, वहीं आप और अन्य दल भी भ्रष्टाचार के पैरोकार के तौर पर काम कर रहे हैं।वहीं भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि चाहे कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ी होने का दावा करती है लेकिन टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारे उम्मीदवारों की सूची ने जिसमें कुछ ऐसे भी हैं जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं ने कांग्रेस का दोहरा चेहरा उजागर किया है।

इस अवसर पर राहुल नाहर, पारित सहोता, कुलविंदर सिंह, दविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह डिगलीपुर, मलकीत सिंह, बिल्ला, दविंदर कुमार, बाबा जिंदर, विजय कुमार, राजू, सरदार बाबा जी, गुरबचन लाल, जसविंदर, मनप्रीत सिंह, चन्दर पाल, रोहित कुमार, नन्नू, पर्स, सत्ता, दलवीर, भोटू, तेजू सिंह, मंगा, बाबा पियारा, बाबा चोकीदार, साधु सिंह, संता सिंह, श्रवण सिंह, नरिंदर कौर, जसविंदर कौर, मंजीत कौर, बलबीर कौर, परवीन कौर, आकाशदीप, करणदीप सिंह, चीची आदि सहित सैंकड़ो ने भाजपा की सदस्या ली। इस अवसर भाजपा ज़िला महासचि एडवोकेट चन्दर सेखर, सीनियर नेता जगदीश शर्मा, अशोक महला अश्वनी तुली, अमरदीप गुजराल विकी उपस्थित थे।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

NEET परीक्षा मामला : बिहार में 19 लोग गिरफ्तार, 4 लोगों के एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी बरामद

बिहार: NEET परीक्षा में धांधली, भ्रष्टाचार या पेपर लीक...

इस इलाके में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां

नई दिल्ली : चांदनी चौक इलाके में गत शाम...

Rashmika Mandanna ने Ranbir Kapoor के Animal कैरेक्टर को ‘बेवकूफ’ बताया, जानें वजह

मुंबई: रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने...

JOB Alert : आज ही करें अप्लाई, बैंकों में 10 हजार पदों पर एक साथ होगी भर्ती

जयपुर ग्रामीणः बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाने की चाह...

3 मंजिला इमारत में लगी आग, 2 बच्चों सहित 5 की मौत, देखें Video

नई दिल्ली : गाजियाबाद में एक तीन मंजिला इमारत में...

अहम खबरः अगर नहीं किया यह काम तो बंद हो सकता है सरकारी राशन

नई दिल्‍ली: केंद्र सरकार द्वारा हर महीने 80 करोड़ लोगों...

Marriage Palace में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची मौके पर

टोहाना : गर्मी बढ़ने के साथ-साथ आग लगने की घटनाएं...