Food Poisoning से 3 की मौ’त, 22 अस्पताल में भर्ती

उदयपुर : फूड पॉइजनिंग से महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 22 लोगों का इलाज चल रहा है। सभी सगाई समारोह में खाना खाकर घर लौटे थे। अचानक तबीयत बिगड़ने पर हॉस्पिटल पहुंचे। मरीजों में वर-वधू दोनों पक्ष के लोग हैं। मामला सामने आने के बाद क्षेत्रीय विधायक और जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी कोटड़ा, उदयपुर कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल और सीएमएचओ डॉ. मंगलवार को कोटड़ा अस्पताल पहुंचे।

कोटड़ा थानाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया- कोटडा के सावन क्यारा में सोमवार रात चतरा पुत्र पुना पारगी के बेटे की सगाई का कार्यक्रम था। बोरड़ी कला में रहने वाले वधू पक्ष के लालू पुत्र सवा गमार करीब 100 रिश्तेदारों के साथ लड़के वालों के यहां आए थे। रात में भोजन के बाद रिश्तेदार घर लौटे तो तबीयत खराब होने लगी। सभी कोटड़ा हॉस्पिटल पहुंचे।

तबियत बिगड़ने से वधु पक्ष के बोरड़ी खुर्द निवासी बाबू (50) पुत्र चेना, बोदला वाड़ा निवासी मसरू (40) पुत्र जोवना और वर पक्ष से एक महिला सावना क्यारा निवासी अमियादेवी (35) पत्नी दीवा पारगी की मौत हो गई। वर पक्ष के करीब 18 लोगों को परिवार के लोग सावन क्यारा से गुजरात के खेडब्रह्मा और ईडर में इलाज के लिए लेकर गए।