Nationalशादी के 18 दिन बाद पति ने किया पत्नी का कत्ल

शादी के 18 दिन बाद पति ने किया पत्नी का कत्ल

Date:

इंदौरः जिस महिला को अग्नि के सामने सात फेरे लेकर सात वचनों के साथ पत्नी स्वीकार किया था। मात्र 18 दिन में ही उससे मोहभंग हो गया और गुस्साए पति ने उसकी चाक़ू से हत्या कर दी। बड़ी बात ये है कि आरोपी पति ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। आरोपी को अस्पताल में भारती कराया गया है। मामला इंदौर के समीप महू गांव का है, जहां उस घर में मातम छाया हुआ है। जिसमें 18 दिन पहले शादी की शहनाई बज रही थी। सवाल उठ रहे है कि मात्र 18 दिन के अन्दर आखिर पति पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ के पति ने चाकू मारकर पत्नी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद पति ने खुद को भी घायल कर लिया।

पुलिस को हत्या की जानकारी मिली तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और नव विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और हत्यारे पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया है। ग्रामीण एसपी हितिका वासले ने जानकारी देते हुए कहा कि शुरुआती जाँच में सामने आया है कि पति शादी नहीं करना चाहता था, हालांकि पुलिस बारीकी से हत्या के कारणों को जानने का प्रयास करने में लगी है, फिलहाल पुलिस पति के इलाज पर फोकस कर रही है उसके बयान के बाद तफ्तीश आगे बढ़ेगी। उधर शादी के मात्र 18 दिनों के बाद ही पति द्वारा बड़ी बेरहमी से पत्नी की हत्या कर देने के इस मामले ने इलाके में सनसनी फैला दी अब पुलिस की जांच पर ही हत्या का सही कारण सामने आने की उम्मीद है, आरोपी पति को इलाज के लिए इंदौर के एम वाय अस्पताल भर्ती किया गया है।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95012-052222 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

सुबह-सुबह भूकंप के लगे तेज झटके

मेलबर्न: दक्षिण प्रशांत द्वीप देश वानुआतू में रविवार को भूकंप...

तलाक ले सकते है भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और नताशा

पत्नी को देना पड़ सकता है प्रॉपर्टी का इतने...

छात्रों से लेकर नागरिकों तक को बड़ा झटकाः Canada नियम में करने जा रहा बड़ा बदलाव

नई दिल्ली: कनाडा के प्रांत प्रिंस एडवर्ड आइलैंड में...

आज जालंधर पहुंचेगी PM Modi की रैली, ये मेन रास्ता रहेंगा बंद

जालंधर, ENS:  लोकसभा चुनावों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के राइट हैंड छोटा शकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ+त

नई दिल्लीः भारत के दुश्मन नंबर वन अंडरवर्ल्ड डॉन...
error: Content is protected !!