मुंबई: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी। हालांकि दोनों लंबे समय से साथ रह रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर दक्षिण मुंबई में शादी करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की खबरों की पुष्टि नहीं की है।

कथित तौर पर शादी का निमंत्रण एक पत्रिका कवर जैसा दिखता है, जिससे पता चलता है कि अफवाहें सच हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार्यक्रम में स्टार हीरा मंडी की कास्ट समेत केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया था। सोनाक्षी और जहीर दोनों ने सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनाक्षी ने 2010 में दबंग फिल्म की शुरुआत की थी , जबकि जहीर की फिल्म की शुरुआत 2019 की नोट्स से हुई। सोनाक्षी और ज़हीर ने 2022 को कॉमेडी -डबल एक्सएल में भी काम किया।

पिछले हफ्ते जहीर ने सोनाक्षी की बर्थडे पार्टी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों छुट्टी पर है।