National4 हाथ-पैर वाले बच्चे का हुआ जन्म, लोग मान रहे हैं भगवान का अवतार…

4 हाथ-पैर वाले बच्चे का हुआ जन्म, लोग मान रहे हैं भगवान का अवतार…

Date:

कटिहार. बिहार के कटिहार जिले में चार हाथ और चार पैर वाले बच्चे का जन्म होने पर लोग इसे दैवीय चमत्कार मान रहे हैं. लोगों ने बच्चे को भगवान का अवतार बताया है. दरअसल बीते दिनों कटिहार सदर अस्पताल में एक मह‍िला ने अद्भुत बच्चे को जन्म द‍िया था. बच्चे का एक सिर, चार हाथ और चार पैर थे. इस अद्भुत बच्चे के जन्म के बाद कोई इसे कुदरत का कर‍िश्मा तो कोई भगवान का अवतार बता रहा है. वहीं इस बच्चे को देखने के ल‍िए अस्पताल में लोगों की भीड़ भी लग गई.

बताया जाता है कि बच्चे का जन्म होते ही नर्सों और चिकित्सकों के बीच कई तरह की चर्चा होने लगी है. नर्सों ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी कि अनुराधा कुमारी का बच्चा सामान्य नहीं है, बल्कि एक अनोखा बच्चा है. इस अद्भुत बच्चे की जन्म की जानकारी पूरे अस्पताल में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई और लोग इसे कुदरत का करिश्मा मानने लगे.

इधर परिजनों का आरोप है कि एक निजी क्लीनिक में तीन से चार बार अल्ट्रासाउंड कराया गया. हो सकता इसी वजह से बच्चे पर प्रभाव पड़ा हो. हालांकि, डॉक्टरों ने यह आश्वासन दिया कि बच्चा स्वस्थ है और तंदुरुस्त है. लेकिन बच्चे के चार पैर, चार हाथ होने की वजह से यह बात पूरे इलाके में कौतूहल का विषय बन गया है. डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल बच्चा स्वस्थ है. बच्चे के जन्म के बाद कई लोग उसे देखने के लिए अस्पताल भी पहुंच रहे हैं.

बताया जा रहा है कि हफलागंज से महिला कटिहार सदर अस्पताल में प्रसव पीड़ा के बाद पहुंची थी, जहां उन्होंने अद्भुत बच्चे को जन्म दिया. वहीं सदर अस्पताल की डॉक्टर शशी किरण कहती हैं कि इसमें अद्भुत, अजूबा या देवी करिश्मा जैसी कोई बात नहीं है. मेडिकल साइंस में इससे भी पहले ऐसा कई बार हो चुका है.

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

Jalandhar : राजनीति में बड़ा उलटफेर, Sheetal Angural ने इस्तीफा लिया वापिस

जालंधर, ENS : वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल ने...

RBI ने England से कई टन गोल्ड लिया वापिस!

नई दिल्‍लीः भारत द्वारा खरीदा गया Gold अब Bank...

Reliance Industries का नया प्लान, Blinkit जैसी कंपनी को मिलेगी टक्कर

नई दिल्लीः भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस...

सरेंडर करने से पहले CM Kejriwal ने लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को...

Kapurthala में 2 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर, देखें वीडियो

कपूरथला : शहर के मस्जिद चौक पर आज सुबह...

Punjab : किसान ने जहरीली वस्तु निगलकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

गुरदासपुर : डेरा बाबा नानक हलके के गांव शाहपुर...