National'तारक मेहता' फेम जेनिफर मिस्त्री के घर छाई शोक की लहर

‘तारक मेहता’ फेम जेनिफर मिस्त्री के घर छाई शोक की लहर

Date:

मुबंईः’ तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से लाइमलाइट में आईं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बुरी खबर दी है। उनकी छोटी बहन डिंपल का निधन हो गया है. वो काफी समय से हेल्थ इश्यूज से जूझ रही थीं। जेनिफर ने बताया कि उनकी बहन ने 13 अप्रैल को आखिरी सांस ली थी। जेनिफर ने इमोशनल पोस्ट लिखकर अपनी बहन को याद किया है। वो लिखती हैं- मेरी प्यारी बहन डिंपल तुम्हारे बिना जिंदगी की कल्पना नहीं की जा सकती। लव यू. मिस यू। तुमने हमें सिखाया कैसे लाइफ के हर मोमेंट को जिंदादिली के साथ जीना है और हंसना है, भले ही परिस्थिति कैसी भी हो। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। एक्ट्रेस को फैंस इन मुश्किल पलों में सपोर्ट कर रहे हैं। जेनिफर को स्ट्रॉन्ग रहने को कहा है।

बीते दिनों जेनिफर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया था वो पर्सनल लाइफ में मुश्किलों से जूझ रही हैं। उन्होंने अपनी छोटी बहन का हेल्थ अपडेट दिया था। बताया था वो काफी सीरियस है। उसकी हालत गंभीर है। मुश्किल पलों में बहन का साथ देने के लिए वो अपने होमटाउन गई थीं। इसी इंटरव्यू में जेनिफर ने अपने छोटे भाई की मौत का भी जिक्र किया था। उन्होंने बताया था बीते डेढ़ साल से उनकी लाइफ परेशानियों में बीत रही हैं। छोटे भाई की मौत के बाद से वो मायके की 7 लड़कियों की जिम्मेदारी निभा रही हैं। इस बीच तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग उनका लीगल केस भी चल रहा है।

वर्कफ्रंट पर भी जेनिफर खास नहीं कर पा रही हैं। तारक मेहता शो छोड़ने के बाद से उन्हें कोई रोल ऑफर नहीं हुआ है। एक्ट्रेस ने तारक मेहता शो के प्रोड्यूसर असित मोदी संग विवाद के बाद शो छोड़ दिया था। सिटकॉम शो में जेनिफर ने मिसेज सोढ़ी का रोल प्ले किया था। इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। लेकिन अब वो काम के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने असित मोदी के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट केस जीता है। लेकिन उन्हें अब तक असित मोदी ने 5 लाख हर्जाना नहीं चुकाया है।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95012-052222 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

मशहूर एक्टर का हुआ नि+धन, फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका

ब्रुकलिनः एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई...

डैम में डूबे एक ही परिवार के पांच लोग, सभी की मौत

महाराष्ट्रः  महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल दहलाने वाली...

महंगाई की मार : आसमान छू रहे सब्जियों और दालों के दाम

नई दिल्ली : उत्तर भारत के राज्यों में इस...

2 दिन इंटरनेट रहेगा बंद

नई दिल्ली : बिहार की सारण लोकसभा सीट पर...

स्कूल जा रहे बच्चों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

नोएडाः सोमवार को नोएडा में एत दर्दनाक हादसा हो...

भीषण गर्मी को लेकर 24 मई तक स्कूल रहेंगे बंद 

करनालः हरियाणा में भीषण गर्मी के बीच 11 जिलों...

अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस, जाने मामला

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के सुप्रिमों और...
error: Content is protected !!