Unaनंगल जरियालां में पूर्व मंत्री  विक्रम ठाकुर ने चैतन्य शर्मा के लिए मांगे वोट

नंगल जरियालां में पूर्व मंत्री  विक्रम ठाकुर ने चैतन्य शर्मा के लिए मांगे वोट

Date:

ऊना/ सुशील पंडित : गगरेट विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव हेतु भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा ने गुरुवार को मरवाड़ी, डंगोह खास, जाड़ला क्योड़ी, गोन्दपुर बनेहड़ा में विभिन्न सामाजिक एवम धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए जनसंपर्क अभियान चलाया, साथ ही उन लोगों को आइना दिखाया जो लोग चैतन्य शर्मा झूठे आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। चैतन्य शर्मा ने कहा कि कोरोना काल से लेकर बर्तमान समय तक लगातार जनसेवा में जुटे हुए है लेकिन कुछ लोग राजनैतिक गोटियाँ सेंकने की खातिर उन पर आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करने का असफल प्रयास कर रहे हैं जिसका जनता 01 जून को विधानसभा के उपचुनाव भाजपा के पक्ष में वोट करके उन्हें देगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी हिम्मत दिखाकर अपने सात साल का जनसेवा का लेखा जोखा जनता के सामने प्रस्तुत करें और बताये कि कोरोना कॉल में जब जनता में त्राहि त्राहि मची थी तो कांग्रेस नेता अंडर ग्राउंड क्यों हो गये थे? क्यों उन्होंने जनता का दुःख दर्द नहीं बाँटा? क्यों उन्होंने विपक्षी राजनेता की भूमिका नहीं निभाई? क्या उनका प्यार गगरेट की जनता के प्रति मात्र उसी समय उमड़ता है जब चुनाव आते है? जब चुनाव में हार मिल जाये तो मात्र आराम फरमाओ और जनता को भूल जाओ। उन्होंने कहा कि नेता जी को इस बात का जबाब देना पड़ेगा कि विधानसभा चुनाव में हार मिलने पर वो गगरेट की जनता से दूर क्यों हो गये थे?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में देश धर्म की बात करने की जगह मात्र वोट बैंक की कद्र होती है, इसी वजह से उन्होंने मजबूर होकर राज्यसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट किया। चैतन्य शर्मा ने अपने देश में प्रभु  श्रीराम जी के मंदिर का विरोध करने वाले कांग्रेसी नेता कभी भी जनता का भला नहीं कर सकते।इससे पहले पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर ने भी  नंगल जरियाला  में नुक्कड सभा करके कांग्रेस पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का  15 महीने का कार्यकाल निराशाजनक रहा  है। 15 महीनो में न तो महिलाओ को प्रति माह 15 सौ रुपए, न सौ रुपए किलो दूध, न तीन रुपए किलो गोबर यानी दस गारंटियों को सरकार ने बंद डिब्बे में बंद करके रख दी है।

और अब लोकसभा चुनावो में एक बार फिर प्रति माह महिलाओ को 15 सौ देने का सरकार शोर मचा रही  जा रही  है। उन्होंने  राज्य सरकार से प्रश्न करते हुए कहा कि एक तरफ राज्य सरकार महिलाओ को 15 सौ देने के फॉर्म भरवाती नजर आई  और दूसरी तरफ 700 करोड़ का कर्ज लेने जा रही है। ताकि कर्मचारियों को सैलरी दी जा सके। यही से ही सुक्खू सरकार की झूठी गार्ंटयो की पोल खुलना शुरू हो चुकी है।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के साथ साथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत तय है क्योंकि जनता को  मोदी की गारंटी पर विश्वास है न कि कांग्रेस के झूठे वायदो पर।

उन्होंने बताया कि घर घर से  जनता का भाजपा को  समर्थन  मिल रहा है। बिक्रम ठाकुर ने कहा कि ऊना दौलतपुर चौक  में ट्रेन क्रांति, बिलासपुर में एम्स, देहरा में सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी, लोहारा चुरूडू पुल अनुराग ठाकुर जैसे सशक्त नेता की देन है जिसका कर्ज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र विशेषकर गगरेट की जनता 01 जून को अनुराग ठाकुर एवम चैतन्य शर्मा के पक्ष में वोट करके चुकायेगी।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

RBI ने England से कई टन गोल्ड लिया वापिस!

नई दिल्‍लीः भारत द्वारा खरीदा गया Gold अब Bank...

Reliance Industries का नया प्लान, Blinkit जैसी कंपनी को मिलेगी टक्कर

नई दिल्लीः भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस...

सरेंडर करने से पहले CM Kejriwal ने लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को...

Kapurthala में 2 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर, देखें वीडियो

कपूरथला : शहर के मस्जिद चौक पर आज सुबह...

Punjab : किसान ने जहरीली वस्तु निगलकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

गुरदासपुर : डेरा बाबा नानक हलके के गांव शाहपुर...

बड़ा हादसाः 2 फैक्ट्रियों में लगी भयंकर आग, बाल-बाल बचे मज़दूर

सोनीपतः हरियाणा के सोनीपत के औद्योगिक इलाके में एक...

Jalandhar : चुनाव से पहले ठेके से गाड़ी में लोड हुई शराब, FIR दर्ज, देखें वीडियो

Channi का करीबी डॉक्टर नवजोत दहिया भी वायरल वीडियो...