Worldलड़के का आरोपः सेलिब्रेटी लड़की ने 4 बार किया यौन शोषण; घर में घुसकर किया ये कांम…

लड़के का आरोपः सेलिब्रेटी लड़की ने 4 बार किया यौन शोषण; घर में घुसकर किया ये कांम…

Date:

वॉशिंगटन: फेमस अमेरिकी टिकटॉकर जैक राइट ने सोशल मीडिया स्टार सिएना गोमेज़ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जैक और सिएना दोनों की उम्र 18 साल है और दोनों ने कुछ वक्त तक साथ काम किया है. जैक ने अपने YouTube चैनल पर 17 मिनट का एक वीडियो शेयर करके आरोप लगाया है कि सिएना ने एक, दो नहीं बल्कि चार बार उनका यौन शोषण किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, जैक राइट द्वारा शेयर किए गए वीडियो का टाइटल है, ‘What Sienna Mae Did to Me’. इस वीडियो में जैक ने अपनी पूर्व मित्र और ऑनलाइन सहयोगी सिएना गोमेज़ पर Sexual Assault के कई आरोप लगाए हैं. जैक ने चार ऐसे मामलों का जिक्र किया है, जिसमें अमेरिका के Hawaii में मई 2021 में हुई यौन उत्पीड़न की घटना भी शामिल है.

जैक राइट ने दावा किया कि गोमेज़ ने उनका फायदा उठाया, बगैर पूछे उनके शरीर को टच करती रही. उन्होंने कहा कि ये सब गोमेज़ ने तब किया जब वह एक पार्टी में सोफे पर बेसुध पड़े हुए थे. इस कथित यौन उत्पीड़न के वीडियो को सोशल मीडिया पर जैक के एक दोस्त ने शेयर किया है, जिसने घटना के वक्त जैक के बगल में बैठे होने का दावा किया है. जैक के दोस्त ने बताया कि उसी ने सिएना गोमेज़ को जैक से अलग किया था.

इतना ही नहीं जैक ने गोमेज़ पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. जैक का कहना है कि सिएना गोमेज़ उसकी बचपन की दोस्त थीं, वह जबरन मेरे घर में घुस आती थीं. एक रात तो उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ दिए और मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की. जैक राइट ने दावा किया कि उन्होंने गोमेज़ को बार-बार मना किया, लेकिन उन्होंने अपनी हरकतें बंद नहीं की. टिकटॉकर ने कहा, ’कभी-कभी मुझे मजबूरन ठंड में फर्श पर या घर के बाहर सोना पड़ता था. उसे बहुत जल्दी गुस्सा आता है और उसका उग्र रवैया कई बार पार्टियों में भी देखने को मिल जाता था’.

वहीं, गोमेज़ ने आरोपों से इनकार किया है. सोशल मीडिया स्टार के प्रतिनिधियों ने जैक और उनके दोस्त के दावों को काल्पनिक और बदनाम करने की साजिश बताया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस जोड़ी के बीच जो कुछ भी हुआ सहमति से हुआ और दोनों के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध था. लेकिन जब से गोमेज़ और जैक अलग हुए हैं तब से वो झूठे आरोप लगा रहे हैं. गोमेज़ के प्रतिनिधियों ने आगे कहा कि आरोप न केवल निराधार और झूठे हैं, बल्कि उनके हालिया वीडियो का जारी होना इस बात का संकेत है कि जैक अपने झूठ को आगे बढ़ाने के लिए बैसाखी के रूप में वीडियो इस्तेमाल कर रहे हैं.

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

डबल Murder से फैली दहशत, जाने मामला

नई दिल्ली :  डबल मर्डर का मामला सामने आया...

11 IPS अफसरों के हुए तबादले, 2 जगहों के बदले Police Commissioner, देखें लिस्ट

लखनऊः उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के बाद 11 IPS...

आतंकी Hardeep Nijjar के लिए संसद में रखा गया मौन, भारत ने दिय़ा ये जवाब

नई दिल्ली। कनाडा की संसद में खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह...

गुस्साई भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर किया हमला, की Petrol Pump जलाने की कोशिश

महाराष्ट्रः जलगांव में गुस्साई भीड़ ने पुलिस कर्मियों पर हमला...

बड़ी खबरः Arvind Kejriwal की जमानत पर लगाई रोक, जानें मामला

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज बहुत...

BREAKING : शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से मिली जमानत

नई दिल्ली: नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में...

150 करोड़ की मिली ड्रग्स की खेप 

कच्छः BSF जवानों ने गुजरात के कच्छ जिले के क्रिक...

मिलावटी शराब पीने से 34 की मौ’त

नई दिल्ली : तमिलनाडु के कल्लाकुरिचि जिले में अवैध देशी...