Worldएडल्ट साइट देखने का लगा ऐसा चस्का, एयर फोर्स की ​नौकरी छोड़ करने लगी ये काम

एडल्ट साइट देखने का लगा ऐसा चस्का, एयर फोर्स की ​नौकरी छोड़ करने लगी ये काम

Date:

नई दिल्ली। इन दिनों ब्राजील की एक एयर फोर्स अधिकारी सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने एयर फोर्स की सम्मानित नौकरी छोड़ एडल्ट स्टार बनने का फैसला लिया है. जब लोगों को पता चला तो एकबारगी उन्हें यकीन करना मुश्किल हो गया. हालांकि महिला ने अब अपने नए बिजनेस का एड्रेस बताया है. उनके नए बिजनेस का एड्रेस जानकर लोग शॉक्ड रह गए. वह अब एक एडल्ट स्टार बनकर onlyFans पर फुलटाइम काम करने लगी हैं.

इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, अकेशिया मरीना जॉर्ज डिनिज़ ब्राजील की एयरफोर्स में लेफ्टिनेंट थीं. हालांकि अब वह ‘कोका डिनिज़’ के नाम से अपनी नई पहचान बनाकर दुनिया के सामने आई हैं. जहां एयरफोर्स में वह सेना के ड्रेस में नजर आती थीं. वहीं एडल्ट स्टार के रूप में वह बिकिनी पहनी दिखाई दीं.

डिनीज़ कहती हैं कि उन्हें भले ही सेना के जवान का सम्मान न मिले, लेकिन इस नौकरी में कमाई उससे कहीं ज्यादा है. इसलिए उन्होंने एडल्ट मॉडल बनने का फैसला किया है और onlyFans पर अपना अकाउंट बना लिया है. जॉर्ज डिनिज ने एयर फोर्स लेफ्टिनेंट के तौर पर 11 साल देश की सेवा की है. हालांकि अब सेना का साथ OnlyFans साइट के चस्के की वजह से छोड़ दिया है.

अब जॉर्ज को पहचानना काफी मुश्किल है. लोगों पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि यह वही महिला हैं, जो कभी वर्दी पहनकर देश की सुरक्षा का जिम्मा संभालती थीं. अब यह ग्लैमरस ड्रेस, बिकिनी और कम कपड़ों में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. OnlyFans साइट पर उनकी एक तस्वीर देखने के लिए यूजर्स को करीब 1300 रुपये चुकाने होते हैं. जॉर्ज कहती हैं कि उन्हें सैनिक से इंफ्ल्यूएंसर बनने का कोई अफसोस नहीं है. उनके इंस्टाग्राम पर 19 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95012-052222 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

मशहूर एक्टर का हुआ नि+धन, फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका

ब्रुकलिनः एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई...

डैम में डूबे एक ही परिवार के पांच लोग, सभी की मौत

महाराष्ट्रः  महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल दहलाने वाली...

महंगाई की मार : आसमान छू रहे सब्जियों और दालों के दाम

नई दिल्ली : उत्तर भारत के राज्यों में इस...

2 दिन इंटरनेट रहेगा बंद

नई दिल्ली : बिहार की सारण लोकसभा सीट पर...

स्कूल जा रहे बच्चों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

नोएडाः सोमवार को नोएडा में एत दर्दनाक हादसा हो...

भीषण गर्मी को लेकर 24 मई तक स्कूल रहेंगे बंद 

करनालः हरियाणा में भीषण गर्मी के बीच 11 जिलों...

अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची पुलिस, जाने मामला

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के सुप्रिमों और...
error: Content is protected !!