World100 मुर्दा महिलाओं से किया रेप…

100 मुर्दा महिलाओं से किया रेप…

Date:

नई दिल्लीः हिंसा और अपराध की कोई सीमा नहीं होती। आपकी सोच से भी दूर शैतानी दिमाग की बेरहम सोच शुरू होती है। ऐसा ही हैवानियत का एक दिल दहला देने वाला किस्सा इंग्लैंड के केंट से सामने आया है, जिसके बारे में सोचना तो दूर कोई यकीन भी नहीं कर सकता। एक बीमार मानसिकता वाले दुर्दांत शख्स ने 100 से भी अधिक महिलाओं की लाशों के साथ रेप किया। उसने दो महिलाओं के साथ घिनौनी हरकत कर उनकी हत्या भी कर दी। इतना ही नहीं उसने अपने घिनौने कृत्य की तस्वीरें और वीडियो क्लिप भी तैयार की और उसे संजो कर रखा। आरोपी पर दोष पहले ही सिद्ध हो चुके थे। अब अदालत ने उसे कठोर सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी को दो आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यानी वह अपनी जिंदगी के आखिरी दिन तक जेल में रहेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक दोषी इलेक्ट्रीशियन फुलर को ‘Bedsit Killer’ के नाम से भी जाना जाता है। वह दो महिलाओं की हत्या के बाद पुलिस से 33 साल तक बचता रहा। घटनास्थल पर मिले फुलर के डीएनए से पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। फुलर की गिरफ्तारी से पहले ये वारदात ब्रिटेन के सबसे लंबे अनसुलझे डबल मर्डर में से एक थी।

बता दें कि फुलर केंट के एक अस्पताल के मुर्दाघर में इलेक्ट्रीशियन था। मुर्दाघर में काम करते हुए उसने 100 से अधिक महिलाओं की लाशों के साथ रेप किया। फुलर के घिनौने कृत्य के बारे में सालों तक किसी को नहीं पता चल सका। क्योंकि, वह अपनी वासना को मिटाने के लिए अस्पताल में देर तक रुक कर काम करने का दिखावा करता था। अस्पताल के सभी कर्मचारियों के चले जाने के बाद वह लाशों से संबंध बनाता था और वीडियो भी तैयार करता था।

‘हैवान’ फुलर 12 साल तक मुर्दाघर में महिलाओं की लाशों के साथ रेप करता रहा। रिपोर्ट के मुताबिक, फुलर 1989 से हीथफील्ड अस्पताल के मुर्दाघर में मृत महिलाओं को अपना शिकार बनाता रहा। इस केस में जांचकर्ताओं ने 102 पीड़ितों का जिक्र किया है जिनकी पहचान गुप्त रखी गई है। इतना ही नहीं पुलिस हेल्पलाइन पर दोषी फुलर के बारे में कम से कम 200 लोगों ने कॉल की। सभी ने अंदेशा जताया कि फुलर ने उनके रिलेटिव्स के साथ भी घिनौनी हरकत की।

पुलिस ने बताया फुलर ने 9 साल की बच्ची और 100 साल की बुजुर्ग महिला के शव को भी नहीं बख्शा. इतना ही नहीं फुलर ने कई बार एक लाश के साथ दो से तीन बार भी संबंध बनाए। वह मुर्दाघर के रिकॉर्ड का लेखा-जोखा अलग से अपने पास भी रखता था। जिसे वह अपने अपराधों के रिकॉर्ड बनाने के लिए इस्तेमाल करता था। फुलर जिन महिलाओं की लाशों के साथ संबंध बनाता था, बाद में उनकी फेसबुक प्रोफाइल भी चेक करता था।

1987 में दो महिलाओं की हत्या करने वाले फुलर के अपराधों का सच तब सामने आया जब उसके DNA की जांच हुई। शक होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। फिर सिलसिलेवार ढंग से सभी फुलर के सभी अपराधों का खुलासा होता चला गया। अंत में फुलर ने अपने अपराधों के बारे में खुद स्वीकार किया। उसने स्वीकार किया था कि उसने करीब सौ महिलाओं की लाशों के साथ घिनौनी हरकत की थी।

लंबे समय बाद 2011 में फुलर को फिर से गिरफ्तार किया गया और उसे कुल 51 अलग-अलग मामलों में दोषी पाया गया। दोनों मुर्दाघरों में 78 लाशों की पहचान की गई, जिनके साथ फुलर ने रेप किया था। इतना ही नहीं तलाशी के दौरान फुलर के घर से अश्लील तस्वीरें, लाश के साथ अश्लीलता के वीडियो, हार्ड ड्राइव, फ्लॉपी डिस्क, डीवीडी और मेमोरी कार्ड बरामद किए गए। मामले में जज ने उसे दोषी पाया है, जल्द ही उसे सजा दी जाएगी।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95011-99782 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

Jalandhar : राजनीति में बड़ा उलटफेर, Sheetal Angural ने इस्तीफा लिया वापिस

जालंधर, ENS : वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल ने...

RBI ने England से कई टन गोल्ड लिया वापिस!

नई दिल्‍लीः भारत द्वारा खरीदा गया Gold अब Bank...

Reliance Industries का नया प्लान, Blinkit जैसी कंपनी को मिलेगी टक्कर

नई दिल्लीः भारत और एशिया के सबसे बड़े रईस...

सरेंडर करने से पहले CM Kejriwal ने लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को...

Kapurthala में 2 गाड़ियों की हुई भीषण टक्कर, देखें वीडियो

कपूरथला : शहर के मस्जिद चौक पर आज सुबह...

Punjab : किसान ने जहरीली वस्तु निगलकर की आत्महत्या, देखें वीडियो

गुरदासपुर : डेरा बाबा नानक हलके के गांव शाहपुर...