Haryanaहरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कोर्ट से बड़ा झटका….

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कोर्ट से बड़ा झटका….

Date:

लखनऊ : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को एसीजेएम कोर्ट से झटका लगा है। कोर्ट ने सपना चौधरी की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने आशियाना थाने में दर्ज मुकदमे से खुद को आरोपों से मुक्त करने की अपील की थी। दरअसल, 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में पुलिस की ओर से एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिसमें सपना चौधरी पर दर्शकों का पैसा हड़पने का आरोप लगा था।

आशियाना में सपना चौधरी के एक इवेंट के टिकट 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए थे। आरोप है कि टिकट बेच कर लाखों रुपए कमाए गए थे। बावजूद इसके सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं आई थी। सपना चौधरी के न आने के चलते वहां पर दर्शकों ने काफी हंगामा और तोड़फोड़ भी किया था। आशियाना थाने की किला चौकी के सब इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी, रत्नाकर उपाध्याय ,अमित पांडे, पहल इंस्टिट्यूट के इबाद अली, नवीन शर्मा और जुनैद अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के खिलाफ 1 मार्च 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हुई थी, जिस पर कोर्ट ने 26 जुलाई 2019 को संज्ञान भी ले लिया था। हालांकि इस मामले में सपना चौधरी समेत अन्य आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

इसके बाद सपना चौधरी की ओर से खुद को इन आरोपों से मुक्त करने की अर्जी एसीजेएम कोर्ट में डाली गई थी। अर्जी में कहा गया था कि उन्होंने कोई पैसा नहीं लिया है और न ही टिकट का पैसा उन्हें मिलने के पत्रावली में कोई सबूत है। सपना चौधरी ने अर्जी में कहा कि उन्हें इस मामले में गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। इस पर कोर्ट ने स्पष्ट किया कि इस स्तर पर आरोपी सपना चौधरी के खिलाफ आरोप तय करने के पर्याप्त सबूत पत्रावली में मौजूद हैं।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95012-052222 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

गगरेट में पकड़े गए गौ तस्कर

पूर्व विधायक चेतन्य शर्मा ने मौक़े पर पहुँच कर...

शौकिनों को बड़ा झटकाः शराब के दामों में होगी बढ़ौतरी 

अंबालाः शराब पीने के शौकिनों के लिए अहम खबर...

कांग्रेस नेता से 37.5 करोड़ की नगदी हुई बरामद

नई दिल्ली : झारखंड के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस...

नंगल जरियालां में पूर्व मंत्री  विक्रम ठाकुर ने चैतन्य शर्मा के लिए मांगे वोट

ऊना/ सुशील पंडित : गगरेट विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव...

अफीम सहित जालंधर के पांच युवक काबू

ऊना /सुशील पंडित : ऊना पुलिस ने हिमाचल पंजाब...

अब 51 दिन तक स्कूल रहेंगे बंद, छुट्टियों का हुआ ऐलान

नई दिल्लीः मई माह में बढ़ती गर्मी को देखते...

मुंडन करवाने जा रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, 4 की मौ’त, 7 घायल

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में...

मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ पहुंचे दिल्‍ली हाईकोर्ट, जानें मामला

नई दिल्लीः मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने व्यक्तित्व...
error: Content is protected !!