Pathankotकांग्रेस का केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन

कांग्रेस का केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन

Date:

पठानकोट (अजय सैनी): पूर्व पंजाब कांग्रेस सचिव अमित सिंह मंटू की अध्यक्षता में केंद्रसरकार के खिलाफ चौक वाले खूह पर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर अमितसिंह मंटू ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से इन 2 दिनों में पार्लिमेंटमें तीन बिल पास करवाए गए हैं जो तीनों बिल ही पूरी तरह से किसान विरोधी हैं।

यह देश की पहली सरकार है जिसने किसानों संबंधित बिल लाने से पहले किसानोंकी राय तक नहीं ली। इस बिल से देश का किसान तबाह हो जाएगा किसान को उसकीफसल का निश्चित समर्थन मूल्य नहीं मिलेगा। इस बिल से के लागू होने से किसानों कोउनकी फसल का उचित मूल्य नहीं मिलेगा। बाजार पर पूंजीवादियों का साम्राज्य होजाएगा तथा इससे देश की बड़ी-बड़ी कंपनियों को फायदा होगा। जबकि किसान तबाहहो जाएंगे।

बिल को लागू करने से पहले सरकार को किसानों से बात करके एकमसौदा तैयार करना चाहिए था तथा किसानों की शंकाओं को दूर करना चाहिएथा। कांग्रेस पार्टी देश के किसानों के साथ है तथा इस बिल का डटकर विरोधकरती है।

देश की मोदी सरकार ने किसानों से वायदे पूरे करने तो दूरउल्टा किसान विरोधी अध्यादेश लाकर देश के किसानों को पूरा करने कीसाजिश रच दी है, जिसके लिए देश की जनता देश का किसान इसे कभी माफ नहींकरेगा। इस मौके सरपंच, सरपंच बलवीर सिंह,सरपंच सतीश, तरसेम सिंह रूपलालसाथी, बलवीर सिंह, नरेंद्र ठाकुर, रकेश सिंह , डॉ बृजमोहन सिंह ,सरपंचबूटी राम सरपंच रुपेश कुमार, सरपंच रंजना सरपंच अक्षत कोहल, सरपंच राजकुमारी, सरपंच नरेंद्र कुमार, बलवीरसिंह कुलजीत प्रधान ,रकेश प्रधान सरपंच लखविंदर सिंह, लकी पठानिया, सरपंचप्रेम सिंह, सरपंच मदनलाल, सुभाष शर्मा, सरपंच रोहित, नरेंद्र सिंह निरंजन सिंहउपस्थित थे।

अगर आप हमारे साथ कोई खबर साँझा करना चाहते हैं तो इस +91-95012-052222 नंबर पर संपर्क करें और हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करने के नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें,

Follow us on social media:

Popular

More like this
Related

गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, पारा 47 डिग्री के पार

नई दिल्लीः उत्तर पश्चिम भारत में भयंकर गर्मी पड़ने...

ईयरफोन बना काल, रेलवे ट्रैक पर मिले 2 बहनों के शव, एक लापता

नई दिल्ली : जिले में एक बार फिर ईयरफोन...

आईटीआई ऊना में साक्षात्कार 20 मई को

ऊना/ सुशील पंडित : आईटीआई ऊना में एस्कॉर्ट्स कुबोटा...

गगरेट में पकड़े गए गौ तस्कर

पूर्व विधायक चेतन्य शर्मा ने मौक़े पर पहुँच कर...

शौकिनों को बड़ा झटकाः शराब के दामों में होगी बढ़ौतरी 

अंबालाः शराब पीने के शौकिनों के लिए अहम खबर...

कांग्रेस नेता से 37.5 करोड़ की नगदी हुई बरामद

नई दिल्ली : झारखंड के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस...

नंगल जरियालां में पूर्व मंत्री  विक्रम ठाकुर ने चैतन्य शर्मा के लिए मांगे वोट

ऊना/ सुशील पंडित : गगरेट विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव...

अफीम सहित जालंधर के पांच युवक काबू

ऊना /सुशील पंडित : ऊना पुलिस ने हिमाचल पंजाब...
error: Content is protected !!